अपने दिल को बहलाते हैं कौमी एकता का नारा चीख चीखकर लगाते हैं। अपने दिल को बहलाते हैं कौमी एकता का नारा चीख चीखकर लगाते हैं।
तुम में, मुझमें कोई भेद नहीं, ये भी तो हमारी प्यारी भाषा हिंदी ही हमें सिखाती। तुम में, मुझमें कोई भेद नहीं, ये भी तो हमारी प्यारी भाषा हिंदी ही हमें सिख...
हिंद देश के निवासी, हिन्दी भाषा मृदुभाषी। सभ्यता विकास हेतु, हिन्दी भाषा चाहिए।। हिंद देश के निवासी, हिन्दी भाषा मृदुभाषी। सभ्यता विकास हेतु, हिन्दी भाषा चाहि...
हिंदी हिंदुस्तान की भाषा नही रियासत है हिंदी हिंदुस्तान की विकास और सियासत है। हिंदी हिंदुस्तान की भाषा नही रियासत है हिंदी हिंदुस्तान की विकास और सियासत है...
राष्ट्रभाषा हमारी हिंदी, भारत माता के माथे की बिंदी! राष्ट्रभाषा हमारी हिंदी, भारत माता के माथे की बिंदी!
हिंदी में बातें करें हिंदी में करें काम, तब ही हिंदी पाएगी सम्मानित पहचान। हिंदी में बातें करें हिंदी में करें काम, तब ही हिंदी पाएगी सम्मानित पहचान।